उन्नाव में रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल हाेने आया युवक गंगा में डूबा, पुलिस तलाश में जुटी


उन्नाव के गंगाघाट में आज उस वक्त हंगामा मच गया जब रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होने आया 30 साल का एक युवक गंगा में स्नान के दौरान ज्यादा गहराई में जाने की वजह डूब गया। युवक के डूबने के बाद घाट पर हड़कंप मच गया, रिश्तेदारों ने युवक को खोजने की काफी कोशिश की लेकिन जब युवक उन्हें कहीं नजर नहीं आया तो परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आठ गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरु की, लेकिन देर शाम तक युवक का कुछ पता नहीं चला

मिल रही जानकारी के मुताबिक शुक्लागंज के बिंदा नगर के रहने वाले राजकुमार सविता की पत्नी 32 साल की नीतू का निधन हो गया था। लिहाजा नीतू के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिये कंचन नगर के रहने वाले उसके बहनोई 32 साल के धीरू अपने मामा राजकरन के साथ बिंदा नगर पहुंचे। यहां से सभी लोग मिश्रा कॉलोनी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे, अंतिम संस्कार होने के बाद मामा-भांजे गंगा नहाने के लिये गंगा विशुन घाट चले गए। गंगा स्नान के दौरान धीरू गहरे पानी में चला गया और डूब गया, इस दौरान धीरू के मामा को ये काफी देर बाद पता चला की धीरू डूब गया है.. धीरू जब मामा राजकरन को दिखा नहीं तो उन्होने अनहोनी की अशंका के चलते पुलिस को घटना की सूचना दी..
 
देखिए भाभी के प्यार में दीवाने देवर ने भाभी को क्यों उतारा मौत के घाट

घटना की सूचना पर पहुंची गंगाघाट कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों को बुलवाया और धीरू का पता लगवाने का प्रयास किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। इंस्पेक्टर गंगा घाट अखिलेश चन्द्र पांडे ने बताया कि एक किलोमीटर के दायरे में गोताखोरों ने तलाश शुरू की है लेकिन धीरू का कुछ पता नहीं चल पाया है। धीरू की शादी नौ साल पहले नीलम के साथ हुई थी। अभी तक उसके कोई संतान नहीं है। पति के डूबने की खबर सुनकर वह भी घाट पहुंच गई और बदहवास हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने