उन्नाव पुलिस ने एक ही दिन में दो चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ा, एक हुआ फरार


उन्नाव पुलिस को आज उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने दिनदहाड़े आमलोगों को शिकार बनाने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया.. वहीं चोरों का एक साथी पुलिस को चंगुल से बच निकला....लेकिन चोरों से हुई पूछताछ में तीसरे चोर के ठिकाने के बारे में पुलिस को पता चल गया हैं.. पकड़े गए दोनों चोर उन्नाव के लोकनगर के रहने वाले हैं.. वहीं इनका तीसरा साथी अकरमुपर का रहने वाला हैं..पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लेंगे..

एक ही दिन में दो लोगों को बनाया था शिकार

मिल रही जानकारी के मुताबिक.. 5 तारीख की रात 11 बजे के करीब अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली राजकीय इण्टर कालेज के पास से एक युवक जा रहा था तभी बाइक सवार चोरों ने उससे बैग छीन लिया...बैग में युवक का मोबाइल और 500 रुपये थे वहीं उसी दिन चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया..चोरो ने शाम 7 बजे के करीब बाबाखेड़ा बदरका मार्ग पर शराब ठेके के पास से एक व्यक्ति से 01 रियलमी मोबाइल और 4000 रु0 छीन लिया था जिसकी शिकायत अचंलगंज थाने में दर्ज कराई गई थी.

देखिए . क्यों एक भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट

एक ही दिन में हुई चोरी की दो घटनाओं से पुलिस इन चोरों की तलाश में जुट गई थी..पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली कि चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर चमरौली के पास एक मोटरसाइकिल पर हैं.. पुलिस ने तुरंत ही चोरो की घेराबंदी की...चोर इससे पहले भाग पाते पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया..पुलिस ने लोकनगर के रहने वाले 25 साल के सोनू सिंह वहीं उसके साथी 21 साल के करन भारती को गिरफ्तार किया.

वहीं इनका एक साथी उन्नाव सदर के अकरमपुर का रहने वाला आकाश उर्फ करिया पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला..पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से 02 चोरी के मोबाइल, एक तमंचा 02 अदद जिन्दा कारतूस वहीं लूट और चोरी की घटनाओं में इस्तेमाल बाइक को पुलिस ने कब्जे मे ले लिया है।

वहीं पुलिस आकाश की तलाश में जुट गई हैं... पुलिस ने बताया गया कि पकड़े गए चोरों से आकाश के ठिकानों के बारे में जानकारी मिली हैं, लिहाज पुलिस जल्द ही आकाश को भी गिरफ्तार कर लेगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने