उन्नाव में रफ्तार का कहर, बाइक सवार दो शिक्षकों को सरिया लदे ट्रेलर ने मारी टक्कर, एक की हुई मौत | Unnao Accident

उन्नाव में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर टूटा, आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम के पास अनियंत्रित सरिया लदे ट्रेलर ने बाइक सवार दो शिक्षकों को टक्कर मार दी, इस भीषड़ हादसे में जहां एक शिक्षक की मौत हो गई, वहीं दूसरा शिक्षक बुरी तरह से घायल हो गया.. घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं मृतक शिक्षक के घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है...
मिल रही जानकारी के मुताबिक गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के राम नगर के रहने वाले 28 साल के अभिषेक बाजपेयी पूरन नगर के सरस्वती विद्या मंदिर में शिक्षक थे। गुरुवार सुबह वह अपने साथी शिक्षक के साथ बाइक से उन्नाव स्कूल पढ़ाने जा रहे थे।
अभी वो श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम के पास ही पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रहे सरिया लदे अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी को बाइक सवार दोनों शिक्षक उछल कर सड़क पर जा गिरे। वहीं इस दौरान ट्रेलर चालक ने भागने की कोशिश की जिसकी वजह से ट्रेलर का पहिया अभिषेक के सिर पर चढ़ गया और अभिषेक मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की आवाज सुन आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए. वहीं हादसे की सूचना लोगों ने गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी। हादसे की सूचना पर मौके पर पुहंची पुलिस ने भाग रहे ट्रेलर चालक को पकड़ लिया वहीं घायल शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया
वहीं मृतक अभिषेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, इसके साथ ही हादसे की सूचना मृतक अभिषेक के घरवालों को दी गई.. हादसे की खबर मिलते ही मृतक अभिषेक के परिजनों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा...परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने