उन्नाव में बहन की शादी का कार्ड बांटकर घर आ रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, युवक की हुई मौत


उन्नाव में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में बहन की शादी का कार्ड बांटकर आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। कानपुर कैंट आरओबी के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कानपुर से लौट रहा था घर


कंचन नगर बी निवासी संजय सविता का चार बेटे और दो बेटियां हैं। जिसमें एक बेटी की शादी 2 दिसंबर को होनी है। बीती शाम संजय का बड़ा बेटा रोशन उर्फ कल्लू (20) बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिये कानपुर एक रिश्तेदार के घर गया था। जहां से देर रात बाइक से वापस आ रहा था। कैंट आरओबी के नीचे स्टेटस क्लब के पास वाहन ने उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह उछल कर सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।



राहगीराें ने दी परिजन को सूचना

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। जिस पर परिजन पहुंचे और उसे इलाज के लिये शुक्लागंज के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रोशन की मौत होने पर शादी वाले घर में मातम छा गया। रोशन की मौत पर उसके भाई और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पिता संजय ने बताया कि रोशन घर का बड़ा बेटा था, वह ही पूरा परिवार चलाता था। अब तो मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने