उन्नाव में विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला : मायके पक्ष ने पति पर लगाया हत्या करने का आरोप


उन्नाव शहर के दही थाना क्षेत्र स्थित आवास विकास कॉलोनी के ए-ब्लाक की रहने वाली महिला का संदिग्ध हालत में घर के कमरे में फंदे पर शव लटकता मिला। परिजन उसे जिंदा समझकर उतार कर जिला अस्पताल की इमरजेंसी ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों पर मार डालने का आरोप लगाया है।

मायके वालों को दी गई सूचना

आवास विकास कॉलोनी के ए-ब्लाक के रहने वाले सत्यम मिश्र की अचलगंज थाना क्षेत्र के कोलुहागाढ़ा गांव निवासी श्रवण कुमार तिवारी की पच्चीस वर्षीय बेटी सौम्या उर्फ नित्या से डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। सत्यम ने एयर फोर्स से बीआरएस ले लिया था और घर पर रहता था। घर में पति-पत्नी और सास रहते थे। जबकि सत्यम की बहन की शादी हो चुकी है। सत्यम ने पत्नी सौम्या का फंदे पर शव लटकता देखा तो उतार कर मायके वालों को सूचना दी।


पति और सास को हिरासत में लिया


जिंदा समझ कर वह पत्नी को लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मायके पक्ष के मुताबिक दामाद कमाता नहीं था। आरोप है कि दहेज को लेकर आए दिन बेटी के साथ मारपीट करता था। उसने बेटी को मार दिया है। मायके वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले के तूल पकड़ने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने पति और सास को हिरासत में लिया है।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने