उन्नाव में शराब के नशे में सगे भाइयों ने किया हंगामा:गाली-गलौज करने पर लोगों ने की पिटाई


उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली के एक मोहल्ले में शराब के नशे में धुत एक युवक ने मोहल्ले में ही रहने वाले लोगों से गाली गलौज शुरू कर दी। इस बात का सभी ने विरोध किया तो नौबत मारपीट तक आ गई। जिसमें कई लोगों ने मिलकर दोनों सगे भाइयों को जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने तत्परता से पहुंचकर उपद्रवियों को खदेड़ा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मोहल्ला ब्रह्म नगर में रहने वाले एक पुच्ची नाम के युवक ने शराब के नशे में धुत होकर मोहल्ले के ही रहने वाले लोगों को गालियां देने लगा। लोगों ने उसे त्यौहार को देखते हुए वहां से हटाने का प्रयास किया तो विवाद और बढ़ गया। नशे में धुत युवक के परिवार के लोग भी पहुंच गए। भीड़ बढ़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में मोहल्ले के रहने वाले दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी गंगा घाट कोतवाली पुलिस को भी तो इंस्पेक्टर अखिलेश चंपा ने मौके पर पुलिस फोर्स भेजा और उपद्रवियों को खदेड़ा। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो में मारपीट करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है आगे कार्रवाई की जाएगी।

गांधी नगर तिराहे पर भी हुई मारपीट

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर तिराहे पर बीती देर रात नशे वाली को लेकर दो युवक आपस में भीड़ गए। मारपीट होते देख गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों की नजर पड़ी तो दोनों को हिरासत में लिया। मारपीट होने की जानकारी युवक के परिजनों को दी। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि मारपीट की सूचना पर लाया गया है आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने