उन्नाव में ट्राला की टक्कर से कार सवार बैंक चीफ मैनेजर की हुई मौत


Unnao Accident
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सोहरामऊ क्षेत्र में रसूलपुर गांव के सामने शनिवार सुबह आठ बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। करीब 80 की स्पीड से कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही ब्रेजा कार अनियंत्रित हो डिवाइडर लांघकर दूसरी दिशा में लखनऊ से कानपुर जा रहे ट्राला से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पलटते हुए फिर से अपनी दिशा में आ गई।

ये भी देखे :-


हादसे में कानपुर से लखनऊ जा रहे यूनियन बैंक गोमतीनगर ब्रांच के चीफ मैनेजर 48 वर्षीय इरफान बेग की माैत हो गई। 10 मिनट बाद पहुंची सोहरामऊ थाना पुलिस ने कार में फंसे चीफ मैनेजर को बाहर निकाला। जीवित होने के अंदेशे पर सीएचसी पहुंचाया। जांच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

हादसे के बाद हाईवे पर जाम के हालात देख पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाकर आवागमन शुरू कराया। इस दौरान करीब आधा घंटे हाइवे पर धीमी गति से वाहन निकले।

लखनऊ बालागंज के मोमिननगर रोड बाजपेई मिष्ठान भंडार के पास रहने वाले 48 वर्षीय इरफान बेग पुत्र अहमद हसन लखनऊ के गोमतीनगर स्थित यूनियन बैंक में चीफ मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। बेटा नोमान बेग व बेटी ईनामा बेग अपनी मां शाहीन के साथ दिल्ली में रहकर पढ़ाई करते हैं।


दीपावली त्योहार पर स्कूल में बच्चों की छुट्टी होने से मां शाहीन बच्चों को लेकर मायके कानपुर कल्याणपुर के गुरुदेव पैलेस के निकट विनायकपुर आ गई। शुक्रवार को चीफ मैनेजर कार से कानपुर ससुराल पहुंचे और वहीं कार खड़ी कर ट्रेन से पत्नी-बच्चों को दिल्ली छोड़ने चले गए। शनिवार सुबह वह दिल्ली से लौटे और ससुराल से कार लेकर घर लखनऊ आ रहे थे।


हादसे के बाद कार की दुर्दशा देख आवागमन कर रहे लोग हैरत में पड़ गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सड़क से हटवाया। इरफान बेग की मौत की खबर फोन से मिलते ही पत्नी शाहीन, बेटा नोमान बेग, बेटी ईनामा बेग बेहाल हो गए। सभी दिल्ली से उन्नाव के लिए निकले हैं। वहीं पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे बड़े भाई रिजवान व पिता शव देख बेहाल हो गए। दिवंगत के पिता भी कोआपरेटिव बैंक से सेवानिवृत्त हुए हैं।


एसओ अमित सिंह ने बताया कि कार के अचानक ट्राला से टकराने के बाद उसके चालक ने भी नियंत्रण खो दिया। जिससे सड़क किनारे पेड़ से टकराकर रुक गया। ट्राला की रफ्तार 50-60 किमी प्रतिघंटा रही। चीफ मैनेजर को झपकी लगने से कार अनियंत्रित होने का अंदेशा है। 



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने