दिल्ली–मेरठ एक्सप्रेस–वे पर हुड़दंग देखे वीडियो; जिस ओवरब्रिज का पिछले महीने हुआ शुभारंभ, वहां खड़ी करके छोड़े स्काईशॉट


गाजियाबाद में अब एलिवेटेड रोड के बाद दिल्ली–मेरठ एक्सप्रेस–वे पर खुलेआम हुडदंग मचाने की वीडियो सामने आई है। एक महीना पहले ही जिस रेलवे ओवरब्रिज को खोला गया है, वहां गाड़ी खड़ी करके स्काईशॉट छोड़े गए। लड़कों ने गाडियां आड़ी तिरछी खड़ी की हुई हैं और शोर मचा रहे हैं। अब वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है और कार्रवाई की बात कही है।


एलिवेटेड के बाद अब एक्सप्रेस-वे
गाजियाबाद में लालकुआं के नजदीक चिपियाना बुजुर्ग गांव पर रेलवे ओवरब्रिज बनकर पिछले महीने ही तैयार हुआ है। इससे दिल्ली से गाजियाबाद की तरफ आने वाले लाखों वाहन चालकों को बड़ी राहत मिली है। दावा है ये देश का सबसे वजनी रेलवे ओवरब्रिज है। अभी तक लड़के गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर ही स्टंटबाजी और हुडदंग करते थे। अब अति व्यस्त दिल्ली–मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुडदंग मचाने की वीडियो सामने आई है।

आड़ी तिरछी गाडियां खड़ी करके मचाया हुडदंग

वायरल वीडियो में एक गाड़ी के बोनट पर लड़का खड़ा हुआ है। उसके बराबर में दूसरी गाड़ी खड़ी है। इस गाड़ी की छत पर रखकर स्काईशॉट छोड़े जा रहे हैं। वीडियो में आवाज तो नही आ रही, लेकिन इतना प्रतीत हो रहा है कि ये लड़के शोर भी मचा रहे हैं। संभवत वे किसी की बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट करके जवाब दिया है की इस बारे में विजयनगर थाना पुलिस को जांच करके कारवाई करने का निर्देश दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने