आलिया भट्ट की गोद भराई की रस्म में शामिल हुआ भट्ट और कपूर खानदान, रोमांटिक अंदाज में कपल ने दिए पोज


5 अक्टूबर को आलिया भट्ट के बांद्रा वाले घर में उनकी बेबी शॉवर सेरेमनी रखी गई। इस सेरेमनी में बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। रस्म में भट्ट और कपूर खानदान कपल और उनके होने बच्चे को आशीर्वाद देने लिए पहुंचा। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की कई फोटोज शेयर की।

फोटोज में आलिया के साथ रणबीर के अलावा उनके घर आए गेस्ट भी नजर आ रहे हैं। फोटोज में आलिया का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर आलिया के बेबी शावर की तस्वीरें काफी सुर्खियों में हैं।


सोशल मीडिया पर आलिया ने 6 फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में आलिया और रणबीर एक-दूसरे का हाथ थामे कैंडेड पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में एक्टर आलिया के गालों पर किस कर रहे हैं, कपल की यह फोटो बेहद क्यूट है। तीसरी फोटो में आलिया अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बहन शाहीन और पूजा भट्ट, पापा महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और मौसी टीना राजदान हैं।

चौथी फोटो में आलिया कपूर फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पांचवी फोटो में आलिया के साथ उनकी फ्रेंड नजर हैं। आखिरी फोटो में आलिया और रणबीर पूजा करते दिख रहें। एथनिक येलो आउटफिट में आलिया बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।


आलिया और रणबीर के फैंस उनके आने वाले बेबी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज देखकर फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। आलिया और रणबीर को उनके फैंस आने वाले नन्हे मेहमान के लिए बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा- आप सारे इवेंट घर पर ही करते हो, ये अच्छी बात है। दूसरे यूजर ने कहा- आपके चेहरे की चमक बिल्कुल अलग ही नजर आ रही है। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने जून में प्रेग्ननेंसी की एनाउंसमेंट की थी, दोनों ही अपने आने वाले बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने