उन्नाव में में दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत , चालक और क्लीनर घायल


उन्नाव हरदोई-उन्नाव मार्ग पर माखी थाना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों ट्रकों के चालक और क्लीनर घायल हो गए। एक ट्रक का चालक स्टीयरिंग में फंस गया। करीब एक घंटे मशक्कत के बाद चालक को निकाला जा सका। उसकी हालत गंभीर है। दोनों तरफ कई किमी लंबा जाम लग गया।
                                                        यूपी में जहरीली चाय से 4 की मौत

उन्नाव-हरदोई मार्ग पर गुरुवार देर शाम करीब आठ बजे माखी थाना के खुमान खेड़ा गांव के पास दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों ट्रक के चालक और एक क्लीनर घायल हो गए। हरदोई की तरफ से आ रहे ट्रक का केबिन क्षतिग्रस्त होने से चालक उसी में फंस गया। उसके दोनों पैर में फ्रैक्चर हो गए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे चालक को निकालने की कोशिश की, लेकिन काफी मशक्त के बाद भी सफलता नही मिली।


इसके बाद जेसबीबी की मदद से केबिन को खींचकर करीब एक घंटे बाद चालक को निकाला जा सका। इसके बाद तीनों को एंबुलेंस से आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में घायल चालकों और परिचालकों के नाम और पता की जानकारी पुलिस जुटा रही है। हादसे के चलते मार्ग करीब डेढ़ घंटे जाम रहा।
दोनों तरफ करीब दो किमी लंबा जाम लग गया। दो पहिया और चार पहिया वाहन तो आसपास के गांवों को रास्ते से निकलते रहे, लेकिन बड़े वाहन फंसे हैं। रात दस बजे तक पुलिस क्षतिग्रस्त ट्रकों को हटवाने और जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है। माखी एसओ रामआसरे चौधरी ने बताया कि दोनों ट्रकों के चालक और परिचालक के नाम पता की जानकारी जुटाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने