उन्नाव में महिला की ट्रेन से कटकर मौत:पति बोला- कुछ काम से गई थी बाहर

रोते बिलखते परिजन

उन्नाव में रायबरेली कानपुर रेल रुट पर आज रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की टक्कर लगने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे की जानकारी ट्रेन के चालक ने कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद जीआरपी आरपीएफ और सिविल पुलिस पहुंची महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार रायबरेली उन्नाव कानपुर रेल रूट के इब्राहिम बाग के पास ओएचई पोल संख्या 181/6-7 के बीच से इब्राहिम बाग निवासिनी शांति पत्नी सियाराम रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। इसी दौरान रायबरेली पैसेंजर ट्रेन (04153) की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रेन चालक ने दी जानकारी
ट्रेन के चालक ने हादसे की जानकारी उन्नाव रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने जीआरपी, आरपीएफ और दही थाना पुलिस को मेमो भेजा। मेमो मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे की जानकारी परिजनों को दी सूचना मिलते ही पति भी मौके पर पहुंचा।

मौके पर पहुंची पुलिस
दही पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। था शव को रेलवे ट्रैक से हटवा दिया गया है। रेल संचालन में कोई समस्या नहीं है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

काम से निकली थी महिला
घटनास्थल पर पहुंचे पति सियाराम ने बताया कि उनकी पत्नी किसी काम से निकली थी। पूछने पर बताया था कि अभी थोड़ी देर में वापस आ जाऊंगी। लेकिन हमें क्या पता था कि अब कभी वापस नहीं आएंगी। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने