कानपुर में फिर हुआ दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत, मुंडन के लिए कानपुर से विंध्याचल जा रहा था परिवार; एक ही परिवार के 4 की मौत, 10 घायल


कानपुर चकेरी के अहिरवा हाईवे पर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। यहां बेकाबू ट्रक ने हाईवे किनारे खड़ी पिकअप में टक्कर मार दी। रविवार सुबह करीब 3.30 बजे हादसे के बाद 10 घायलों को काशीराम अस्पताल भेजा गया है। परिवार के लोग बच्चे के मुंडन के लिए कानपुर से विंध्याचल जा रहे थे।

टायर पंचर होने के बाद हाईवे किनारे रोका था पिकअप

नौबस्ता के उस्मानपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय सुनील पासवान लोहे के कारखाने में काम करते थे। परिवार में पत्नी रेनू और बेटी सोना, त्रिशा और बेटा प्रिंस है। परिवार के लोगों ने बताया," बेटी त्रिशा का मुंडन कराने के लिए शनिवार देर रात पिकअप से विंध्याचल जाने के लिए निकले थे।


चकेरी के काशीराम कॉलोनी में रहने वाले उनकी ससुराल के लोग भी पिकअप में मौजूद थे। रास्ते में अहिरवा हाईवे पर पिकअप का टायर पंचर हो गया। इस दौरान ढकना पुरवा में रहने वाले पिकअप ड्राइवर सूरज ने पिकअप को किनारे खड़ा किया। ड्राइवर पिकअप का पहिया बदल रहा था। पहिया ठीक होने के बाद

जैसे ही सभी पिकअप में बैठने लगे। तभी एक बेकाबू ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी। ट्रक हादसे के बाद मौके से भाग निकला।

ड्राइवर समेत 5 सदस्यों की मौत

हादसे के दौरान पिकअप मैं बैठे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें काशीराम ट्रॉमा सेंटर ले गई। जहां डॉक्टर ने सुनील पासवान, उनकी मां 60 वर्षीय रामा देवी, बहन 40 वर्षीय की गुड़िया, साली 17 वर्षीय कसक और ड्राइवर 20 वर्षीय सूरज की मौत हो गई।

जबकि उनका साला आकाश, बेटा प्रिंस, बेटी त्रिशा, पत्नी रेनू, भांजा प्रथम, सास रानी, मौसी रीता, रेखा, प्रिया, कुटपुट घायल हो गए। इन्हें डॉक्टर ने इलाज के लिए हैलट अस्पताल भेजा। जहां घायलों का उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद भाग निकले ट्रक की पहचान का प्रयास चल रहा है। परिवार के सदस्यों को पोस्टमॉर्टम के बाद शव सुपुर्द किया जाएगा। घायलों के इलाज को लेकर डॉक्टरों से बात की गई थी।

 

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने