कानपुर में 1 घंटे तक दबी रहीं 5 सवारियां, वीडियो आया सामने, तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर


कानपुर में तेज रफ्तार डंपर ऑटो को टक्कर मारते हुए उसके ऊपर चढ़ गया। हादसे में ऑटो चालक समेत पांच सवारियां घायल हो गईं, जिसमें से तीन की हालत गंभीर है। हादसे के बाद राहगीर और स्थानीय लोगों ने ऑटो में दबी सवारियों को बाहर निकाल लिया, लेकिन ऑटो चालक फंस गया। कटर से ऑटो की बॉडी काटकर चालक को भी बाहर निकाला गया। रेस्क्यू में एक घंटे का समय लगा।

डेढ़ घंटे तक तड़पता रहा ऑटो चालक

नौबस्ता थाना क्षेत्र के मछरिया चौराहे के पास तेज रफ्तार बेकाबू डंपर सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मारता हुआ उसके ऊपर चढ़ गया। हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठी पांच सवारियाें में तीन गंभीर रूप से घायल हो गईं। जबकि ड्राइवर क्षतिग्रस्त ऑटो की बॉडी में दब गया। चीख-पुकार सुनकर वहां मौजूद राहगीरों और पब्लिक ने चार सवारियों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भेजा। जबकि फंसे हुए ऑटो चालक को कड़ी मशक्कत के बाद भी बाहर नहीं निकाल सकी।


JCB से ट्रक को ऑटो के ऊपर से हटाया
सूचना पर नौबस्ता थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी को बुलवाया। इसके बाद डंपर को उठाया और उसके नीचे दबे ऑटो को बाहर निकाला। फिर कटर से ऑटो की बॉडी काटकर ड्राइवर को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया। उसे भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
हादसे के बाद पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। नौबस्ता पुलिस और हनुमंत विहार थाने की पुलिस एक-दूसरे की सीमा का मामला होने का दावा करती रहीं। बाद में पता चला कि नौबस्ता थाना क्षेत्र का मामला है, तब थाना प्रभारी संजय पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। ऑटो में फंसे ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। उसे इलाज के लिए हैलट भेजा गया।

DCP साउथ प्रमोद कुमार का कहना है कि डंपर ने ऑटो में टक्कर मारी थी। हादसे में तीन सवारियां घायल हैं। पुलिस ने रेस्क्यू कर ऑटो चालक को बाहर निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। लापरवाही करने वाले डंपर चालक के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी। नौबस्ता थाने की पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने