जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद अमित मिश्रा के एक ट्वीट से पाकिस्ताननियों को लगी मिर्ची, अमित मिश्रा का गरियाने लगे


टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया। गुरुवार को पर्थ में खेले गए सुपर-12 राउंड के मुकाबले में जिम्बाब्वे ने यह उलटफेर किया। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। वहीं, शोएब अख्तर, कामरान अकमल और इंजमाम उल हक समेत पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर पाक टीम की खूब आलोचना की। 

भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा ने भी गुरुवार को मैच को लेकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- यह कोई उलटफेर नहीं है। मुक़ाबले में पूरे समय जिम्बाब्वे की ही टीम का दबदबा था। पड़ोसियों के लिए बुरा दिन। अमित मिश्रा के इस ट्वीट का मतलब था कि पाकिस्तान की टीम को तो हारना ही था। इसे उलटफेर नहीं कहना चाहिए। उनके इस ट्वीट पर पाकिस्तान के कुछ लोगों ने नाराजगी जताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है।


मोआज नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- चुप कर। वहीं, मोहम्मद नजीब ने ट्वीट किया- करियर में कुछ अच्छा हासिल कर लेते तो इस तरह अटेंशन लेने की जरूरत न पड़ती, बेचारे मिश्रा जी! शकील नाम के एक यूजर ने लिखा- उड़ा लो मजाक। भारत की जीत से ज्यादा तुम लोगों को पाकिस्तान की हार से खुशी मिलती है। पिछले साल अपना हाल देखा था।


आसिफ जुनैद नाम के यूजर ने लिखा- इसने मुझे 1999 वर्ल्ड कप की याद दिला दी, जब जिम्बाब्वे ने भारत को तीन रन से हराया था। वहीं, मोहम्मद याहया नाम के यूजर ने लिखा- घटिया कॉमेडी, दो रुपये आपके हुए। मोहम्मद अतीक आजम नाम के यूजर ने लिखा- बदला हमेशा खुशी देने वाला होता है और हम जल्द बदला लेंगे।

इस मैच में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 131 रन का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम आठ विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी। जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा 31 रन सीन विलियम्स ने बनाए। उनके अलावा क्रैग इरविन और ब्रैड इवांस ने 19-19 रन बनाए।


इस खबर को देखिए


पाकिस्तान के लिए शादाब खान ने तीन और मोहम्मद वसीम जूनियर ने चार विकेट लिए। वहीं, बल्लेबाजी में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 44 रन शान मसूद ने बनाए। मोहम्मद नवाज ने 22 और शादाब खान ने 17 रन की पारी खेली। जिम्बाब्वे के लिए सिकंदर रजा ने तीन और ब्रैड इवांस ने दो विकेट लिए।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने