जालौन में प्रेमी-प्रेमिका की डंडे से पिटाई VIDEO Viral : परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, युवक की हालत बिगड़ी


जालौन में एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। परिजनों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। पहले प्रेमी की जमकर पिटाई की उसके बाद प्रेमिका को भी पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख भड़के परिजन

प्रेमी युगल को लाठी-डंडों से पीटने का वायरल वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव का है। प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख कर लड़की के परिजनों का गुस्सा भड़क गया। एक लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए फोन कर बुलाया था। जब दोनों लोग एक दूसरे से मिल रहे थे।

इसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई, जहां उन्होंने दोनों अर्धनग्न हालत में अश्लीलता करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। उन्होंने प्रेमी युगल के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिनकी परिजनों ने जमकर लाठी डंडों से पिटाई की, इस दौरान मौके पर कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया था

प्रेमी युगल की लाठी डंडों से पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद जानकारी ली गई तो बताया गया कि लड़का चुर्खी इलाके का रहने वाला है। वह अपनी प्रेमिका के द्वारा बुलाए जाने पर मिलने के लिए पहुंचा था।

प्रेमिका के परिजनों ने उस युवक की इतनी पिटाई की वह घायल हो गया और उसकी हालत बिगड़ गई, जिसे नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया। वहीं बताया गया कि उस लड़के के बड़े भाई की ससुराल उसी गांव में है। इसी कारण वह लड़की के संपर्क में आया था और कई काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस घटना की जांच के लिए गांव पहुंची

वहीं इस वायरल वीडियो के बारे में रामपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास भी आया है। इसीलिए वह घटना की जांच करने के लिए गांव जा रहे हैं। अभी तक किसी प्रकार की शिकायत उनके पास नहीं आई है। शिकायत आने पर इस पर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने