बुलंदशहर में पिता ने मासूम को पटक-पटक कर मार डाला:घर में शराब पी रहा था, किराने की दुकान से बेटी को सामान लाने में देरी हो गई थी

कब्र से निकाले गया शव

बुलंदशहर में शराबी पिता ने अपनी मासूम बच्ची को पटक-पटक कर मार डाला। इसके बाद पत्नी को डरा धमका कर उसका शव नहर किनारे दफना दिया। लेकिन मां की ममता बेटी के प्रेम में घुट रही थी। अंततः मां ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


घटना खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मुंडा खेड़ा गांव की है। यहां का निवासी सुखबीर (28) मजदूरी करके परिवार का गुजारा करता है। वह पत्नी नीतू और बेटी विनीता (4) के साथ रहता है। पत्नी नीतू ने बताया कि सुखबीर शराब का लती है। 2 दिन पहले दिन में घर से बाहर गई थी। घर पर पति और बेटी थी।

बेटी को सामान लेने किराने की दुकान भेजा था

सुखबीर घर में ही बैठकर शराब पीने लगा। कुछ सामान कम हुआ तो बेटी को सामान लेने दुकान भेजा। बेटी को दुकान से सामान लेकर आने में कुछ देरी हो गई। इस पर वह आग बबूला हो गया। वह घर से बाहर निकलकर बेटी को देखने गया। इसी समय बेटी दुकान से आ गई।

शराब के नशे में धुत सुखबीर ने देरी से आने पर बेटी को उठाकर वहीं सड़क पर पटक दिया। इससे उससे सिर से खून बहने लगा औऱ वह वहीं गिर गई। सुखबीर भी वहीं खड़ा रहा। बेटी की हालत बिगड़ने लगी। इस पर गांव के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों के फटकारने पर वह बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचा। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बेटी को न्याय दिलाने के लिए कोतवाली पहुंची मां

अस्पताल में थोड़ी ही देर में बेटी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद वह शव को लेकर घर आया। बताया कि सुखबीर ने सुहाग की कसम देकर और डरा धमका कर मुझे शांत करा दिया। घर की हालत देखकर गांव के लोगों ने भी कुछ नहीं कहा। इसके बाद गांव के लोगों की सहमति से उसने बेटी के शव को गांव के बाहर से निकली नहर किनारे दफन कर दिया।

नीतू ने बताया कि मैं उस समय तो शांत रही लेकिन बेटी के प्रेम में मेरी आत्मा अंदर ही अंदर कचोट रही थी। मैं सो नहीं पा रही थी। अपना दुःख भी किसी से कह भी नहीं पा रही थी। अतंतः मैंने बेटी को न्याय दिलाने के लिए यह सब पुलिस को बताने का सोचा। गुरुवार को मैं बहाना बनाकर हिम्मत करके घर से निकली और थाने पहुंच गई। वहां पुलिस को घटना के बारे में बताया।

कोतवाल बोले- आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है

कोतवाल धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि बताया कि शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को पटक दिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। उसकी मां नीतू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को कब्र से बाहर निकाला गया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने