उन्नाव में शादी में परिजनों के बाधक बनने पर रिश्ते के मामा-भांजी ने खाया जहर, जिला अस्पताल में भर्ती


उन्नाव जिले में शादी में परिजनों के बाधक बनने पर रिश्ते के मामा-भांजी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। हुसैन नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास दोनों को बेहोश पड़ा देखकर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दिल्ली में नौकरी कर रहा था। वहीं सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति बेटी के साथ रहकर पेंट का काम करते हैं।


युवक व उनकी बेटी रिश्ते में मामा-भांजी हैं। दोनों की गहरी नजदीकी हो गई। बात इस हद तक आगे बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हो गए। रिश्ता परिजनों को मंजूर नहीं था। युवती की बड़ी बहन की ससुराल हसनगंज में है। युवती आठ मई को हसनगंज के लिए निकली। युवक भी उसके साथ दिल्ली से निकला और हसनगंज जा पहुंचा।

11 मई की सुबह दोनों टेंपो से बस स्टॉप उन्नाव आए। यहां से दोनों हुसैन नगर क्रॉसिंग के पास पहुंचे और बात की। शादी में परिजनों के बाधा बनने पर दोनों ने आत्महत्या का फैसला लिया। दोनों ने जहर खा लिया। कई घंटे तक वहीं पड़े रहे। रात लगभग आठ बजे ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने