यूपी में थाने के सामने सड़क जाम कर किन्नरों ने काटा हंगामा, बधाई देने के लिए जाने पर लगाया मारपीट का आरोप


यूपी के सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में बधाई देने गए किन्नरों ने मंगलवार को कुछ लोगों पर मारपीट और अश्लीलता का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचे। गुस्साए किन्नरों ने थाने के सामने जाम लगाकर हंगामा काटा। मामला तूल पकड़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक किन्नरों को समझाया।

पुलिस के आश्वासन के बाद वह मान गए। हरगांव के मोहल्ला जलालीपुर निवासी किन्नर काजल ने बताया कि वह मंगलवार को सुबह बधाई लेने के लिए अपने साथियों के साथ इलाके के गांव ददवारा गई हुई थी। इस दौरान वधू पक्ष के लोगों ने पहले तो उनसे छेड़छाड़ की, फिर विरोध करने पर मारा-पीटा।

आरोप है कि किन्नरों के पास मौजूद सामान भी छीन लिया गया। किन्नरों ने हरगांव थाने में तहरीर दी, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई नहीं की। मामले में एक्शन न लेने से नाराज किन्नरों ने सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर स्थित थाने के सामने जाम लगाकर हंगामा काटा। हंगामा, प्रदर्शन करीब 20 मिनट तक चलता रहा।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने किन्नरों को काफी देर तक समझाया। जिसके बाद वह मान गए। प्रभारी एसओ हरगांव समय सिंह ने बताया कि किन्नरों ने जिन पर आरोप लगाया था, उनके बीच समझौता हो गया है। किसी के भी खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने