उन्नाव में शक बना मौत की वजह, दंपती ने खाया जहर, पत्नी की मौत और पति की हालत गंभीर


उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के रहने वाले टायल्स कारीगर की पत्नी से हुई मारपीट हुई, जिसके बाद झल्लाई पत्नी ने बाद जहर खा लिया। उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई। नहीं पत्नी की मौत में फंसने के डर से पति ने भी जहर खा लिया। पति को गंभीर हालत में सुमेरपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है। मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बिहार थाना क्षेत्र के उंचवा गांव निवासी शिवसागर की शादी चार साल पहले इसी थाना के रघ्घूखेड़ा निवासी चंद्रपाल की 24 वर्षीय बेटी ललिता से हुई थी। शिवसागर ने बताया कि वह पत्नी के साथ शहरके गदनखेड़ा में किराए के घर में रहता था। हाल में ही एक शादी समारोह के बाद से उसे पत्नी पर किसी रिश्तेदार से बातचीत करने का शक था। सोमवार रात पड़ोसी से मोबाइल मांगकर पत्नी द्वारा बात किए जाने की जानकारी मिली।

इस पर उसने पत्नी को पीट दिया। इसके बाद पत्नी ललिता ने जहर खा लिया था। हालत बिगड़ने पर वह पत्नी को लेकर निजी अस्पताल ले गया। जहां पत्नी की हालत बिगड़ती गई और उसकी मौत हो गई। पत्नी की मृत्यु हो जाने के बाद वह उसे गांव ले आया।

पति के अनुसार पुलिस के डर से उसने भी जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई और उन्होंने पुरवा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सुमेरपुर पीएचसी के लिए रेफर कर दिया गया। सुमेरपुर पीएचसी में उसका उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी दुर्गादत्त सिंह ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अस्पताल में भर्ती शिवसागर पुलिस की निगरानी में है। वहीं, मृतका ललिता के पिता ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने