उन्नाव में पांच साल के बच्चे से दो किशोरों ने किया कुकर्म, मासूम की मां ने एसपी से की मामले की शिकायत, मुकदमा दर्ज


उन्नाव जिले के चकलवंशी में आसीवन थानाक्षेत्र के एक गांव में पांच वर्ष के बच्चे के साथ दो किशोरों ने कुकर्म किया। थाने में सुनवाई न होने पर पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की मांग की। महिला का आरोप है कि थाने के एक दरोगा बच्चे से मामले को छिपाने की भी बात कही।

एसपी के निर्देश पर आरोपी किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पांच वर्ष के बच्चे की मां ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि 11 मई को उनका बेटा गांव से करीब 500 मीटर दूर शारदा नहर के पास खेल रहा था। शाम चार बजे गांव के दो किशोर उसके बेटे को पंचायत भवन ले गए और वहां उसके साथ कुकर्म किया।

बेटे के चिल्लाने पर गांव का एक लड़का पहुंचा तब तक दोनों किशोर भाग निकले। बेटे ने घर पहुंचकर जानकारी दी। वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने सुलह का दबाव बनाया। मां ने एक दरोगा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पीड़ित बच्चे को 100 रुपये देकर कुकर्म की बात किसी से न बताने के लिए कहा।

बच्चे का बिना मेडिकल कराए रात लगभग एक बजे उसे घर भेज दिया। गुरुवार को मां ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। एसपी दिनेश त्रिपाठी के निर्देश पर हरकत में आए थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने दोनों आरोपी किशोरों के खिलाफ कुकर्म, पॉक्सो, धमकी व एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। एसओ ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने