यूपी में साले और बहनोई में हुआ विवाद, गुस्से में पत्नी और खुद को मारा चाकू, हालत गंभीर

घायल पत्नी संध्या

यूपी के फतेहपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में खाना परोसने का दौरान साले और बहनोई में विवाद हो गया। परिजनों ने मामला शांत कराया। इसके बाद बहनोई छत पर चला गया, जिसके पीछे से पत्नी पहुंची और उससे भी विवाद हो गया।

इस दौरान छत पर रखी चाकू से उसने पहले पत्नी के पेट पर वार किया। उसके बाद अपनी गर्दन पर भी चाकू मार ली। लहूलुहान हालत में दोनों को कार से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
घायन पति अंकित 

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत तालिबपुर रहली के मजरा बबुरिहा निवासी रामप्रकाश सविता के बड़े बेटे विपिन की रविवार को शादी है। साले की शादी में शामिल होने लखनऊ के मवैया गांव निवासी 25 वर्षीय बहनोई अंकित अपनी 23 वर्षीय पत्नी संध्या के साथ 13 अप्रैल को ससुराल आया था।
शनिवार शाम को अंकित अपने मामा के साथ निकला और कुछ देर बाद शराब पीकर घर आ गया। घर पर परिवार के लोग कथा सुन रहे थे और जो भी रिश्तेदार आए थे उन्हें दूसरी तरफ खाना खिलाया जा रहा था। तभी नशे की हालत में अंकित सभी को खाना खिलाने लगा। इस दौरान उसने खाना परोसने में कई जगह इधर-उधर गिराया। यह देख साले विपिन ने उसे डांट दिया। नौबत मारपीट तक देख परिजनों ने मामला शांत कराया।

नाराज अंकित छत पर चला गया। तभी पीछे से पत्नी संध्या भी शराब पीकर आने का विरोध जताने लगी। पति पत्नी में आपस में विवाद होने लगा। इसी दौरान अंकित ने पास में रखी चाकू से पत्नी के पेट पर वार कर दिया। पत्नी को घायल देख उसने अपनी गर्दन पर भी चाकू मार ली।

रात करीब 10 बजे दोनों को लहूलुहान हालत में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। परिजनों की ओर से कोई तहरीर न देने पर दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है।

प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर भेजी गई थी, लेकिन परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। घायलों को यहां से रेफर कर दिया गया है, यदि कोई तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने