यूपी में युवक ने की दोस्त की पेचकस से गोदकर हत्या, परिजनों का थाने में हंगामा, सामने आई मर्डर की ये वजह


मेरठ में रविवार दोपहर टीपीनगर थानाक्षेत्र में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। युवक कई दिनों से लापता चल रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

पुलिस के अनुसार आरोपी ने पेचकस से गोदकर युवक की हत्या की है। प्रथम द़ृष्टया जांच में पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है। वहीं मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए टीपीनगर थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार टीपीनगर के शिवपुरम में पुरानी रंजिश को लेकर राहुल (17) की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी गई। बीते 30 मार्च को परिजनों ने राहुल की टीपी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

विवार सुबह पुलिस को राहुल का शव बागपत रोड हरमन सिटी के पीछे बाबे के पास मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता दीपक ने बताया बीते 30 मार्च की रात को दोस्तों ने फोन कर पार्टी के लिए बुलाया था। मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों ने टीपीनगर थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्त निखिल और रोहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि केस दर्ज पर कार्रवाई की जा रही है।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने