उन्नाव में भीषण सड़क हादसा: एक्सप्रेस-वे पर दो कारों की भिड़ंत में तीन की मौत, छह घायल


आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नासिरापुर गांव के पास हवाई पट्टी के निकट बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। पाली राजस्थान से गोंडा जा रही कार के चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में जाकर पलट गई। इसी दौरान विपरीत दिशा लखनऊ की ओर से आ रही दूसरी कार भी इसमें टकरा गई।

हादसे में राजस्थान निवासी एक ही परिवार के सवार नौ लोगों में तीन की मौत हो गई। छह को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि दूसरी कार का चालक बाल-बाल बच गया। राजस्थान प्रदेश के जनपद पाली के थाना व कस्बा सुमेरपुर के जालौर चौराहा निवासी राममिलन (70) अपने परिवार के साथ कार से गोंडा जा रहे थे।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नसीरापुर के पास कार के चालक को झपकी लग गई। इससे कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जाकर पलट गई। इसी दैरान लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार इनकी कार में टकरा गई।

हादसे में राममिलन का 23 वर्षीय बेटा पवन, परिवार की चिंतन (18) पुत्री रामकृष्ण और छह माह की ख्याति पुत्री कमलेश की मौत हो गई। जबकि राममिलन, उसकी 60 वर्षीय पत्नी शांती देवी, 38 वर्षीय बेटा मुकेश, कुसुम (34) पत्नी मुकेश, लक्ष्मी (4) पुत्री मुकेश, गीता (38) पत्नी कमलेश घायल हो गए।

सभी घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं दूसरी कार के चालक पंजाब के जिला पटियाला के बादसो थाना क्षेत्र के बीपी तोहरा निवासी हरदीप सिंह बाल-बाल बच गया। सीओ विक्रमाजीत सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर कार में फंसे घायलों को बाहर निकलवाया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने