उन्नाव में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दी

राकेश की मौत पर बिलखते परिजन

उन्नाव जिले के दही और मौरावां थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन विक्रेता व किसान का शव फंदे से लटका मिला है। मोबाइल फोन विक्रेता के बाएं हाथ की कलाई में पेन से लिखा मिला कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है। किसी को परेशान न किया जाए।

दही थाना क्षेत्र के कुईथर गांव के रहने वाले 25 साल के राकेश लोधी की घर के बाहर मोबाइल फोन की दुकान है। सोमवार दोपहर उसका शव घर के जाल से साड़ी के सहारे फंदे पर लटका मिला। सूचना पाकर खेत से पत्नी सुनीता घर पहुंची। आसपास के लोगों की मदद से पति का शव फंदे से नीचे उतारा। राकेश घर का इकलौता था। उसके बेटा प्रिंस (4) व बेटी श्रृद्धा (2) है। चौकी प्रभारी ने बताया की राकेश के बाएं हाथ की कलाई में पेन से लिखा मिला है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है। परिवार के किसी सदस्य को परेशान न किया जाए। राकेश के खुदकुशी करने की वजह पता नहीं चली है।

वहीं, मौरावां थाना क्षेत्र के नयाखेड़ा गांव निवासी बिंदा प्रसाद यादव (60) का शव सोमवार दोपहर घर के पास आम के पेड़ से लुंगी के सहारे फंदे से लटका मिला। परिजनों के अनुसार बिंदा दोपहर में खेत जाने की बात कह घर से निकला था। वह पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुका था। थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि परिवार के लोग बिंदा के आत्महत्या करने का कारण नहीं बता सके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने